Love Shayari Hindi Sayari Adult 2021 ❤❤



भूले नहीं हैं तुमको, ना ही कभी भूल पाएंगे,
कुछ इस तरह धोखा दिया तूने 
कि अब ना किसी से दिल लगा पाएंगे। 

❤❤❤❤❤❤❤ 

यूं तो ज़ख्मो की आदि हूँ मैं...!!
पर तूने जो वार किया , वो काबिले तारीफ़ था.. 

❤❤❤❤❤❤❤ 

सुनो अब तुम जहां हो वहीं रहना लौटना मत मुझ में,
नहीं चाहिए अब हमदर्दी तेरी, मैं मुद्द्तों बाद लौटा हूं खुद में! 

❤❤❤❤❤❤❤


कुछ लोगों को लगता है मुझे उनकी चलाकियांन समझ नही आती,
में बड़ी खामोशी से देखता हूं उनको अपनी नजरो से गिरते हुए।


❤❤❤❤❤❤❤ 

बस इतना चाहिए तुझसे 
ऐ ज़िन्दगी,
की जमीं पे बैठु तो लोग उसे बड़प्पन
कहे, औकात नहीं। 

❤❤❤❤❤❤❤


सम्मान केवल समय का होता है....
      लेकिन व्यक्ति उसे अपना समझ लेता है।। 

❤❤❤❤❤❤❤


पीने पिलाने की क्या बात करते हो,
कभी हम भी पिया करते थे,
जितनी तुम जाम में लिए बैठे हो,
उतनी हम पैमाने में छोड़ दिया करते थे!! 

❤❤❤❤❤❤❤ 

आ जाओ फिर से मेरे खयालो  में... कुछ बातें करतें हैं... 

कल जहाँ ख़तम हुई थी... वहीं से शुरुआत करते हैं...!! 

❤❤❤❤❤❤❤
उदास होने के लिए उम्र पड़ी है,_
नज़र उठाओ सामने ज़िंदगी खड़ी है, 

❤❤❤❤❤❤❤ 

अपनी हँसी को होंठों से न जाने देना!
क्योंकि हमारी मुस्कुराहट के पीछे दुनिया पडी है 

❤❤❤❤❤❤❤


ख्वाहिशों ने सिखाया कि मचलना कैसे है,
तो हकीकत ने सिखाया चुप रहकर जीना कैसे है.!


❤❤❤❤❤❤❤


इँतजार करते करते एक और रात बीत जायेगी, 

पता हैं तुम नहीं आओगे और ये तनहाई जीत जायेगी...।।


❤❤❤❤❤❤❤


चलो फ़िर से हौले से मुस्कुराते हैं,
बिना माचिस के ही लोगों को जलाते हैं ।


❤❤❤❤❤❤❤ 

मुस्कुराने के मकसद न ढूंढ वर्ना जिन्दगी यूँही कट जायेगी,
कभी बेवजह भी मुस्कुरा के देख, तेरे साथ जिन्दगी भी मुस्कुरायेगी।


❤❤❤❤❤❤❤


पत्थर हूँ मैं चलो मान लिया... 

तुम हुनरमंद थे तो मुझे तराशा क्यों नहीं..!!


❤❤❤❤❤❤❤


दुश्मन भी मेरे मुरीद है शायद
क्वत बे क्वत मेरा नाम लिया करते है
मेरे गली से गुजरते है छुपा के खन्जर
रू-ब-रू होने पर सलाम किया करते हैं


❤❤❤❤❤❤❤


रंग और नूर से रंगीन कायनात सारी है..💕 

पर मेरी ज़िंदगी का रंग तो मुस्कान तुम्हारी हैं....💕


❤❤❤❤❤❤❤


ना पा सकूं , ना भुला सकूं ...
तु मेरी मजबूरी - सा हैं ;
तेरे बिना जी रहे हैं और जी भी लेंगे ,
फिर भी तु जरूरी - सा हैं


❤❤❤❤❤❤❤


*कर्ज़ होता तो उतार भी देते...* 

*कमबख़्त "इश्क़" था... चढ़ता रहा...*


❤❤❤❤❤❤❤


ढूँढना हि है तो परवाह करने वालो को ढूँढ़िये
इस्तेमाल करने वाले तो खुद हि आपको ढूँढ़ लेंगे ✌😎


❤❤❤❤❤❤❤ 

*अहतियात बहुत ज़रूरी है,,,* 

*चाहे सड़क पार कर रहें हों*
*या हद...*


❤❤❤❤❤❤❤


सोचा था कि इस कदर आपको भूल जाऐंगे।
देखकर भी अनदेखा कर जाएगें
लेकिन जब जब आया चेहरा आपका सामनें
सोचा कि इस बार देख ले अगली बार भूल जाएंगे ।।
❤❤❤❤❤❤❤


मेरे दिल की कलम से... 

खामोश चेहरे पर हजारों पहरे होते हैं,
हँसती आँखों में भी जख्म गहरें होते हैं,
जिनसे अक्सर रूठ जाते है हम
असल में उनसे ही रिश्ते ज्यादा गहरे होते हैं…


❤❤❤❤❤❤❤


कहीं इज़हारे-मोहब्बत सुनके खफा ना हो
जाए वो
ये सोचके लगता है खामोश रहना ही अच्छा
है.


❤❤❤❤❤❤❤


हमें शायर समझ के यूँ नजर अंदाज मत करिये 

नजर हम फेर ले तो हुस्न का बाजार गिर जायेगा।


❤❤❤❤❤❤❤


हाल तो पूछ लू तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी,
ज़ब ज़ब सुनी है कमबख्त मोहब्बत ही हुई है।



❤❤❤❤❤❤❤


*दिल वहीं लौटना चाहता है* 
*जहां दुबारा जाना मुमकिन नहीं होता,*


❤❤❤❤❤❤❤ 

*बचपन, मासूमियत,* 
*पुराना घर, पुराने दोस्त*


❤❤❤❤❤❤❤ 

तेरी जगह आज भी कोई नहीं ले सकता ,
पता नहीं वजह तेरी खूबी है या मेरी कमी..!!


❤❤❤❤❤❤❤ 

#ख़ूबी तेरे "हुस्न" की यूँ भी "बयान" हो गई ,# 

#जब भी तेरा "नाम" ले लिया मीठी "ज़ुबान" हो गई !# 

❤❤❤❤❤❤❤


तुम्हारी दुआओं से मिल जाये शायद कामियाबी मुझे,
ये सोच कर अपनी हर दुआ में याद रखना.